सनी लियोन ने बॉलीवुड में ऐसे पदार्पण किया जैसे मछली पानी में करती है। एक ईर्ष्यालु ने स्वीकार किया कि वह यहाँ रहने के लिये हैं।

Posted on by Anand Mukherjee
 
  

सनी लियोन के चारों ओर चर्चा हो रही है। चाहे उनके द्वारा किया गया कॉन्डोम का प्रचार हो, बॉलीवुड में उनका तड़कता भड़कता गाना हो, ‘मस्तीज़ादे’ में उनकी ताजा छेड़खानी हो या धरम पाजी के साथ उनका हाल ही का नाच गाना हो, लोग साधारणतया पश्चिम से आयी पहले की पॉर्न स्टार से ज्यादा अपेक्षा नहीं रख सकते हैं।

sunny2

अपने रास्ते में आने वाली हर परेशानी का बहादुरी और उत्साहित होकर उन्होंने सामना किया, उन्होंने यह सिद्ध कर दिया है कि उनके पास न केवल कामुकता है बल्कि वह एक अच्छी कलाकार भी हैं। वास्तविक कार्यक्रम बिग बॉस में आने से पहले वह वयस्क फिल्मों में भूमिका करती थी, और 2012 में जिस्म 2 फिल्म के साथ उनका बॉलीवुड में पदार्पण होता है।

वर्तमान में, सनी अपने पति की फिल्म ‘डेंजरस हुस्न’ के लिये नृत्य गीत के लिये शूटिंग कर रही हैं, एक अनुभवी कलाकार के लिये अबतक शीर्षक विहीन के साथ कार्य कर रही हैं। सनी लियोन ने अपनी और धर्मेंद्र की फोटो अपने कार्यकारी इंस्टाग्राम खाते पर डाली है, इस शीर्षक के साथ “बॉलीवुड फिल्म सूची – इस सप्ताह एक दिग्गज श्रीमान धर्मेंद्र देओल के साथ कार्य कर रही हूं! वरदान महसूस हो रहा है!!”

sunny3

किसी भारतीय धुन पर उन दोनों को एक साथ थिरकते देखना अद्भुत लगेगा। यद्यपि धर्मेंद्र एक अच्छे नाचने वाले नहीं है और जब वे कोशिश करते हैं तो यह हिला देने वाला होता है। लेकिन वह अपनी जीवंत भावना से इसके लिये ज्यादा तैयार होते हैं और आस पास के लोगों को दबा देते हैं।

सनी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी लहर बना रही हैं। यह भी चर्चा चल रही है कि वह जल्द हि एक फ्रेंच डायरेक्टर के साथ कार्य करें, और वार्ता चल भी रही है। उन्होंने हाल ही में इसे अन्तिम रूप देने के लिये कैन्नस, फ्रांस की यात्रा भी कि।

sun4

सनी की वयस्क-कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ अपने मिर्च मसाले वाले सामग्री के लिये सेंसर कटौती के झमेले में चली गयी है, यह फिल्म 4 दिसम्बर 2015 को भारत और अमेरिका में जारी होने के लिये एकदम तैयार है।

फिल्म में सनी लियोन पहली बार दोहरी भूमिका कर रही हैं और अपनी टोपी पर पंख लगा लिया। सनी ने इस फिल्म में कपड़े उतार कर नृत्य किया है, जिसे कला का कार्य कह सकते हैं, जिससे उनकी तुलना हॉलीवुड नायिका जेनिफर एनिस्टन और डेमी मूर से की जा सके।

su7

सनी निडर और खूबसूरत हैं, और सबसे बड़ी बात लियोन को हमने स्वीकारा है। हमने उसे वैसे पसंद किया है जैसा वह है। हमने बीते हुये कल की परवाह नहीं कि।

Tagged , , |